DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलाव की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

सकलडीहा। हिन्दुस्तान संवाद

अनियमित विद्युत कटौती और ठंड के बाद भी अलाव की व्यवस्था नहीं किए जाने से लोगों में आक्रोश पनपने लगा है। शिकायत किए जाने के बाद भी सुनवाई न होने से क्षुब्ध कस्बावासियों ने मंगलवार को तहसील प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए अविलंब समस्याओं से निजात दिलाने की मांग किया।

प्रदर्शन के दौरान कस्बावासियों ने कहा कि कड़ाने की ठंड और लगन के कारण घर से बाहर निकलना दुश्वार हो गया है। ठंड से गरीब परिवार और राहगीरों की हालत सबसे दयनीय हो गयी है। बावजूद इसके सार्वजनिक स्थलों पर अलावा जलाने की पहल नहीं की जा रही है। वहीं कस्बे में दो दिन पूर्व जर्जर विद्युत तार टूटकर गिर गया। शिकायत किए जाने के बाद भी अब तक टूटे तार की मरम्मत कर बिजली आपूर्ति बहाल नहीं किया गया।

इससे बिजली के साथ ही पेयजल तक का संकट गहरा गया है। आरोप लगाया कि विभागीय अधिकारी व कर्मचारी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। यदि अविलंब समस्याओं को दूर नहीं किया गया, तो कस्बावासी उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। उधर, तहसीलदार एसपी वशि्वकर्मा ने पूछे जाने पर बताया कि तहसील क्षेत्र में लेखपालों को अलाव जलाने के निर्देश दिये गये है। चहि्न्ति स्थान पर अलाव न जलने पर राजस्व कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में विजय जायसवाल, विनोद गुप्ता, वशिष्ठ सिंह, पप्पू, गुडडू मोदनवाल, हीरो चौरसिया, राजेन्द्र वशि्वकर्मा आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलाव की मांग को लेकर किया प्रदर्शन