DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारियों की समस्या पर विचार

चन्दौली। निज संवाददाता

जिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल चन्दौली इकाई की एक बैठक मंगलवार को जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष साधना सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन को मजबूत करने व व्यापारियों के विभिन्न समस्याओं पर चर्चा होने के साथ ही उसके निदान के बारे में कार्य योजना बनाई गयी। व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान सामाजिक, राजनैतिक परविेश में संगठन ही एक ऐसा सशक्त आधार है, जिससे व्यापारी वर्ग अपने समस्या से निजात पाने के साथ ही अपने सम्मान की रक्षा कर सकता है।

उन्होंने कहा कि संगठन एवं उसकी आवाज का ही परिणाम है कि भारत सरकार को दहिाड़ी मजदूर, ठेला, खोमचा, गुमटी लगाकर जीवनयापन करने वाले अति लघु व्यापारियों की फ्रिक सताने लगी है। इस दौरान व्यापारियों के हित को देखते हुए शासन प्रशासन से यह मांग किया कि वर्तमान खाद्य मानक अधिनियम तत्काल समाप्त किया जाय। जिससे अन्याय एवं कठिनाईयों व शोषण से व्यापारियों को निजात मिल सकें। जिले में बढ़ रहे हत्या, लूट, डकैती एवं चोरी की घटनाओं की भर्त्सना करते हुए जिले के व्यापारियों के सुरक्षा की जिला प्रशासन से मांग किया।

बैठक में संतोष जायसवाल, अनंत लाल अग्रहरी, रातदेव नारायण दास, ईश्वर चन्द्र मौर्या, धिरेन्द्र जायसवाल, दिलीप सोनकर, प्रदीप सेठ, रवि जायसवाल, हरिराम गुप्ता, कालिका, गोविन्द, सीताराम, शविदास, पप्पू, राधेश्याम, लक्ष्मण प्रसाद, सुनील, बाबू आदि व्यापारी मौजूद थे। बैठक का संचालन जिला मीडिया प्रभारी विद्या सागर गुप्ता ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारियों की समस्या पर विचार