DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मकान ढहाकर कब्जे का प्रयास

सरहरी, हिन्दुस्तान संवाद

गुलरहिा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के मंगल चौराहा निवासी बिसई के मकान को कुछ लोगों ने सोमवार की रात को गिराकर कब्जा जमाने की कोशशि की। मोहल्ले के लोगों के प्रयास से मामला शान्त हुआ। मंगलवार की दोपहर में उस भवन पर कब्जे को लेकर एक बार फिर ईंट व पत्थर चलने लगे।

इसमें दो महिलाओं को चोटें आई हैं। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। बिसई ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। घटना के बारे में बिसई ने बताया कि उसने शेषनाथ के परदादा आदि को पैसे लेकर उस भूमि लिया था। उसने उसकी रजिस्ट्री नहीं कराई है। उस भूमि पर शेषनाथ का परिवार उसकी भूमि पर कब्जा करना चाह रहे हैं। उन्होंने बताया कि रात में उसके परिवार के लोगों ने उसके घर पर धावा बोल दिया और तोड़फोड़ की।

उन लोगों ने उसके घर के एक हिस्से को गिरा दिया। मोहल्ले के लोगों के विरोध के कारण वे लोग वहां से हटे। शेषनाथ आदि ने उसके घर के चारों को कंटीले तार चलाकर घेर दिया था। सुबह बिसई ने घटना की जानकारी सरहरी पुलिस चौकी को तो पुलिस ने दूसरे पक्ष के विपत को हिरासत में ले लिया। उधर, विसई के परिवारीजन और उसके रशि्तेदार मकान के कब्जे की बात सुनकर आ गए। उनके रशि्तेदारी की महिलाएं उनके मकान के टूटे हिस्से के ईंट के टुकड़े को इकट्ठा कर रही थी कि उसी बीच दूसरे पक्ष की तरफ ईंट-पत्थर चलने लगे जो देर तक चलता रहा।

लोगों ने उसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए अधिक संख्या में पुलिस बल को बुला लिया गया। पुलिस ने मामले को शान्त कराया और विसई के परिवार के लोगों को उनके घर में भेजा। थानेदार ने एतियात के तौर पर वहां पुलिस बल तैनात कर दिया। इस घटना में लालती पत्नी स्व. अनिरूद्व का सिर फट गया एवं मनभावती पुत्री विसई के पैर में चोट आई। इस मामले थानेदार का कहना है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मकान ढहाकर कब्जे का प्रयास