DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममेरे भाई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बहेड़ी। मोहल्ला महादेवपुरम की एक छात्रा ने अपने ममेरे भाई पर छेड़छाड़ और नकदी और जेवर लेने का आरोप लगाया है। बहेड़ी के मोहल्ला महादेवपुरम में दो साल से एक मकान में अरविंद और उसकी ममेरी बहन अलग-अलग कमरे में किराए पर रहते हैं। छात्रा दसवीं में पढ़ती है। छात्रा ने बताया कि अरविंद ने उसके पिता से 75000 हजार रुपये, पांच तोला सोना और 2 मंगलसूत्र लिए हैं। उसने कहा कि था कि जब लड़की शादी होगी तो वह छह लाख रुपये देगा।

आरोप है कि एक दिन छात्रा के माता पिता घर में नहीं थे तो अरविंद ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। उसने धमकाया कि अगर शिकायत की तो वह पैसे वापस नहीं करेगा। जब अरविंद अपने गांव गया तो छात्रा ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। हाईटेंशन तार लगाने का लोगों ने किया विरोधबहेड़ी। गौटिया सिंह मोहल्ले के बीचोबीच हाईटेंशन लाईन ड़ालने का लोगों ने विरोध किया। इसको लेकर मोहल्ले के लोगों की ठेकेदार से जमकर कहासुनी हुई।

पुलिस के पहुंचने पर काम शुरू हुआ। कस्तूरबा गांधी स्कूल में बिजली सप्लाई के लिए बिजली विभाग गौटिया सिंह चौराहे से स्कूल के लिए हाईटेंशन तार डाल रहा है। मंगलवार को जेई और ठेकेदार ने काम शुरू कराया तो मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया। फिर भी ठेकेदार जहूर इस्लाम ने काम जारी रखने को कहा तभी एक महिला नें ठेकेदार को पकड़ लिया और उससे नोकझोंक हुई। बाद में पहुंची पुलिस ने उस महिला को समझा कर वहां से हटाया।

लोगों ने कहा कि कि इस वह इसकी शिकायत डीएम से करेंगे। मोहल्ले के बीचोबीच हाईटेंशन लाइन डालने से कभी भी हादसा हो सकता है। पुलिस ने मौजूदगी में तार डाली गई। जेई अभिषेक ने बताया कि हाईटेंशन तार छह माह पहले मोहल्ले के अन्दर से ही पास हो चुकी है। 14 गाड़ियों का चालानबहेड़ी। एआरटीओ उमाशंकर यादव ने मंगलवार को नैनीताल रोड पर चेकिंग अभियान चलाया। उन्होंने बहेड़ी में छह आटो, एक कार और देवरनियां में सात वाहनों के चालान किए।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटाबहेड़ी। मोहल्ला टांडा की एक किशोरी से वहीं के नदीम ने छेड़छाड़ की। किशोरी के चाचा वकील अहमद ने इसका विरोध किया। थोड़ी देर बाद नदीम ने खलील, तनवीर और आमिर के साथ मिलकर वकील अहमद को पीटा। उन्होंने थाने में तहरीर दी। पुसिल ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। मुजाहिद बो यूथ ब्रिगेड विस क्षेत्र अध्यक्षबहेड़ी। सपा के मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष उवैस खान ने मुजाहिद बहेड़ी विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष बनाया गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ममेरे भाई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप