DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रानीनांगल के जंगल में आया टाइगर

ठाकुरद्वारा। हिन्दुस्तान संवाद

ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम रानीनांगल, सरकड़ा परम और जाफरा के जंगल में टाइगर देखे जाने की खबरें आई हैं। जबकि वन विभाग ने टाइगर के क्षेत्र में आने की बात को गलत बताया है। हालांकि पुलिस प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में ऐलान करा लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। कोतवाली पुलिस और कोतवाली क्षेत्र की रानीनांगल चौकी इंचार्ज वर्धन ने रानीनांगल, जाफरा, सरकड़ा परम के जंगल में टाइगर देखे जाने की सूचना के आधार पर सरकड़ा परम के प्रधान मनोहर यादव से धर्म स्थलों से ऐलान कराने को कहा।

प्रधान मनोहर यादव ने धर्म स्थलों से ऐलान कराकर लोगों को सचेत कर दिया कि अकेले जंगल की दिशा में न जायें। उधर वन क्षेत्राधिकारी जीएस पाल ने बताया कि टाइगर इस समय कांठ क्षेत्र में है। देहरादून, कार्बेट पार्क आदि के विशेषज्ञ और मुख्य वन अधिकारी नरभक्षी की तलाश में कांठ क्षेत्र में मौजूद हैं। जबकि पूरे क्षेत्र में पानूवाला, रामूवाला शेखू, शरीफनगर, मलकपुर सेमली, डिलारी, रानीनांगल, जाफरा, सरकड़ा परम, रतुपुरा आदि में धर्म स्थलों से नरभक्षी के बारे में लोगों को सचेत किया जा रहा है।

पूरे क्षेत्र में जबरदस्त दहशत है। लोग घरों में कैद हैं। किसान जंगल में जाते हुए घबरा रहे हैं। इन्सैटत्रविेणी शुगर मिल रानीनांगल पर मौजूद किसान जबरदस्त दहशत में आ गये हैं। वे अकेले दुकेले न बैठ कर समूह में बैठकर समय काट रहे हैं। किसानों की सुरक्षा के लिए मिल प्रबंधन ने सुरक्षा गार्डो को सचेत कर दिया है। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रानीनांगल के जंगल में आया टाइगर