DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब लड़की को मारकर खा गया आदमखोर

 मुरादाबाद। कार्यालय संवाददाता

वन विभाग हर मोरचे पर नाकाम साबित हो रहा है। आदमखोर टाइगर आबादी में घुसकर लगातार लोगों को अपना शिकार बना रहा है। मंगलवार को फिर उसने कांठ के मल्लीवाला गांव में एक किशोरी का अपना नविाला बना डाला। खेत में जानवर चरा रही इस किशोरी का वह सिर खा गया। चीख सुनकर जब आसपास के लोग दौड़े तो वह गन्ने के खेत में छिप गया।

सदरपुर में टाइगर के पंजों की पड़ताल कर रही वन विभाग की टीम तुरंत मल्लीवाला पहुंची। देर रात तक टीम क्षेत्र की घेराबंदी कर हाथियों की मदद से जंगल में कांबिंग करती रही लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। छजलैट के चंगेरी गांव में रविवार को किसान की जान लेने के बाद सोमवार को उसके पंजों के निशान हरिद्वार रोड पर भीकनपुर गांव में मिले थे। आज मंगलवार को कांठ का मल्लीवाला गांव उसके हमले से कांप उठा। यहां दोपहर को उसने खेत में पशु चरा रही मदन सिंह की पंद्रह वर्षीय बेटी शोभा पर हमला बोल दिया।

उसने उसके सिर और हाथ को जबड़े में जकड़ लिया और जंगल की ओर ले जाने लगा। शोभा की चीख सुनकर कुछ ही दूर पर गन्ना काट रहा उसका ताऊ का बेटा और अन्य ग्रामीण खेत की ओर दौड़े। ग्रामीणों को आता देख टाइगर शोभा को छोड़कर जंगल की ओर भाग निकला। कमल ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच गांव के लोगों ने टाइगर की मौजूदगी की संभावना वाले खेतों में खुद ही कांबिंग शुरू कर दी।

हमले की सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अब तक सदरपुर मतलबपुर के आसपास टाइगर को ट्रेस करने में जुटे वन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। दुधवा पार्क से मंगाए गए हाथियों पर सवार होकर एक्सपर्ट्स ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। वर्जनहम टाइगर की सही लोकेशन के लिए प्रयासरत थे। बच्ची का मरना दुर्भाग्यपूर्ण है। टाइगर की सही लोकेशन मिल गई है और उम्मीद है कि हाथियों की मदद से उसे पकड़ लिया जाएगा।

एमपी सिंह,मुख्य वन संरक्षक बरेली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब लड़की को मारकर खा गया आदमखोर