DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशीला पदार्थ सुंघाकर पेट्रोल पंप पर लूट

विजयगढ़। कस्बे के पास स्थित पेट्रोल पंप से कलेक्शन लेने गए कर्मी के साथ बदमाशों ने चालीस हजार रुपये लूट लिए। कस्बे से लगभग डेढ़ किमी दूर सासनी रोड पर स्थित एसआर कंपनी के डीलर का शुभम ऑटोमोबाइल्स के नाम से है पेट्रोलपंपहै। पंप मािलक शमशाद पुत्र महबूब खां फर्म का ड्राइवर देवेश कुमार अग्रवाल प्रितदिन पंप पर सुबह जाता और दोपहर तक का कलेक्शन लेकर आता हैजिंसे बैंक में जमा कराया जाता है। ड्राइवर देवेश ने बताया कि मंगलवार को वह पंप पर पहुंच और पंप कर्मी शंकरलाल और भोला से कैश के रूप में 40 हजार रुपये लिए।

रुपये लेकर वह ऑिफस के पीछे लगे जनरेटर में डीजल देखने गया। यहां किसी ने पीछे से उस पर हमला किया और कपड़े या रूमाल को उसकी नाक पर रख दियाजिंससे वह बेहोश हो गया। जब वह होश में आया तो रुपये और मोबाइल गायब था। पेट्रोल पंप किर्मयों का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी मािलक के फोन आने पर हुई। जब मािलक ने कहा कि देवेश नहीं आया है तो उन्होंने उसे तलाशाजिंस पर वह ऑिफस के पीछे बेहोशी की अवस्था में मिला।

उसके मुंह से झाग िनकल रहा था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस घटना स्थल पर लगभग दो घंटे बाद पहुंचीजिंस पर लोगों ने नाराजगी जताई। बाद में सीओ सीओ बरला देवेंद्र सिंह ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। कर्मचारी को उपचार के लिए अलीगढ़ ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि कर्मचारी को अत्यंत जहरीला पदार्थ सुंघाया गया था। अगर पदार्थ पांच मिनट और सुंघाया जाता तो कर्मी की जान भी जा सकती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नशीला पदार्थ सुंघाकर पेट्रोल पंप पर लूट