DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ठण्ड का जोर, कोहरे ने थामी वाहनों की रफ्तार

हाथरस। कोहरा, गलन के अलावा सर्द हवाओं ने भी आम जनजीवन को प्रभावित कर रखा है। धुंधलका के बीच मंगलवार की सुबह हुई। जिससे वाहनों की रफ्तार थम सी गई। दिन में निकली धूप भी राहत न दिला सकी। अलाव की गर्मी भी तीक्ष्ण ठण्ड में नाकाफी है।

मंगलवार को भी पारा सात से कम रहा। प्रकृति के प्रकोप से परेशान लोग हर तरह से ठण्ड से बचने का प्रयास कर रहे हैं। ठण्ड को देखते हुए प्रशासन ने भी रैन बसेरा, अलाव की व्यवस्था कराई है लेकिन फिर असहाय, गरीब, बेसराहा लोगों के लिए ठण्ड काल बनी हुई है। भगवान का नाम लेकर लोग दिन काट रहे हैं। रात में कोहरा और गलन परेशान करती है तो दिन में सर्द हवाओं से चैन नहीं मिलता है। दो दिन से घना कोहरा शाम को छा जाता है।

जिससे यातायात व्यवस्था बिल्कुल चरमारा जाती है। एनएच पर वाहनों की कतार दिखाई देने लगती है। मंगलवार की सुबह भी घने कोहरे के बीच हुई। सुबह चल रही हवाओं से कोहरा जल्द ही छट गया। दोपहर बाद धूप निकली। तभी अधिकतर लोग घरों से निकले। धूप निकलने के बाद बाजारों में भी रौनक दिखाई दी। धूप निकलने के बाद भी लोग गर्म कपड़ो में कैद दिखाई दे रहे थे। तेज ठण्डी हवाओं के कारण लोगों की कंपकपी छूट रही थी।

शाम को बढ़ी गलन और धुंध के कारण सन्नाटा पसरने लगा। देर शाम तक सड़कें खामोश हो गईं। बाजारों की रौनक चली गई। ठण्ड से बचने के लिए लोग घरों में जा दुबके। इससे पहले सोमवार की रात्रि घने कोहरे के कारण लोगों को काफी मुसीबतों से जूझना पड़ा। शहर के बाहर जाने वाले लोगों को वाहनों का इंतजार करना पड़ा। रोडवेज बस, ट्रेन आदि सब कोहरे के कारण देरी से थे। कुल मिलाकर ठण्ड ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ठण्ड का जोर, कोहरे ने थामी वाहनों की रफ्तार