DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैसी को खेलने के लिए हरी झंडी

मैसी को खेलने के लिए हरी झंडी

बार्सिलोना के करिश्माई स्ट्राइकर अर्जेंटीना के लियोनल मैसी को मेडिकल टीम ने खेलने के लिए हरी झंडी दे दी है और उन्हें बुधवार को गेटाफे के खिलाफ होने वाले किंग्स कप के मैच के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है।

फीफा के वर्ल्ड प्लेयर ऑफ द ईयर मैसी को दस नवंबर को जांघ पर चोट लग गई थी जिसके बाद उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। मैसी ने कुछ दिन बार्सिलोना में ही आराम किया था और फिर अपने इलाज का दूसरा चरण स्वदेश में पूरा किया। मैसी के आने से बार्सिलोना टीम में उत्साह का माहौल है। टीमको शनिवार को ला लीगा में एटलेटिको मेड्रिड से खेलना है। दोनों टीमें 18 मैचों में 49 अंकों के साथ संयुक्त शीर्ष पर हैं।

हालांकि बार्सिलोना के कोच गेराडरे मार्टिनो ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि मैसी गेटाफे के खिलाफ मैच में उतरेंगे या नहीं। मैसी ने इसी टीम के खिलाफ 2007 में किंग्स कप मैच में अपने करियर के शानदार गोलों में शामिल गोल किया था। उन्होंने तब विपक्षी टीम की रक्षापंकित को चीरकर 12 सेकेंड में 55 मीटर की दूरी तय करते हुए गोल दागा था।

फुटबाल के कई जानकार उनके इस गोल को हमवतन डिएगो माराडोना के 1986 के विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ दागे गए बेहतरीन गोल के बराबर मानते हैं। मार्टिना ने कहा कि अगर मैसी इस मैच में खेलते हैं तो उम्मीद है कि वो वैसा की गोल दागेंगे। मैसी यहां पहुंच चुके हैं और टीम के दूसरे खिलाड़ियों की तरह अभ्यास कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैसी को खेलने के लिए हरी झंडी