DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उमा हमीरपुर मोहबा क्षेत्र से चुनाव लडेंगी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने कहा कि अगर हाईकमान ने कहा तो वह उत्तर प्रदेश की हमीरपुर महोबा संसदीय सीट से चुनाव लडने को तैयार हैं।
        
भारती ने कल देर शाम चरखारी विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओ की बैठक में स्पष्ट किया कि वह हाईकमान के निर्देश का अनुपालन करने के लिए बाध्य हैं और केन्द्र में भाजपा के नेतृत्व वाली नरेन्द्र मोदी की सरकार के लिए किसी भी कुर्बानी से पीछे नहीं हटेंगी। उन्होंने इस बाबत कार्यकर्ताओं का कमर कसकर तैयार रहने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव लडने का उनका कतई इरादा नहीं था। वह संगठन को पूरा समय देकर केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपना योगदान देना चाहती थी लेकिन पार्टी नेतृत्व ने अगर दबाव दिया तो चुनाव के लिए उनका प्रथम वरीयता में हमीरपुर महोबा संसदीय क्षेत्र ही होगा।
       
भारती ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव इसलिए लडेंगी कि बुन्देलखण्ड के इस पिछडे और गरीब इलाके की दशा और दिशा सुधारने में वह अपना योगदान दे सके। हाईकमांड द्वारा उन्हें चुनाव लडने के लिए बाध्य किया जायेगा तो वह बुन्देलखण्ड के इस संसदीय क्षेत्र से चुनाव लडने को प्राथमिकता देंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उमा हमीरपुर मोहबा क्षेत्र से चुनाव लडेंगी