फोटो गैलरी

Hindi Newsपीटरसन ने संन्यास की खबरों को किया खारिज

पीटरसन ने संन्यास की खबरों को किया खारिज

इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ऑस्ट्रेलिया के हाथों एशेज में मिली एकतरफा हार के बाद आ रही उनके संन्यास की खबरों को खारिज करते हुए वर्ष 2015 में टीम के लिए एशेज जीतने की इच्छा व्यक्त की है। हाल...

पीटरसन ने संन्यास की खबरों को किया खारिज
एजेंसीTue, 07 Jan 2014 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ऑस्ट्रेलिया के हाथों एशेज में मिली एकतरफा हार के बाद आ रही उनके संन्यास की खबरों को खारिज करते हुए वर्ष 2015 में टीम के लिए एशेज जीतने की इच्छा व्यक्त की है।

हाल ही में इंग्लैंड के कोच एंडी फ्लावर ने पीटरसन के करियर को लेकर उठे सवालों पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया था। ऐसे में इंग्लैंड के चौथे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज पीटरसन के संन्यास की अटकलें जोर पकड़ने लगी थी। 

हालांकि दक्षिण अफ्रीकी मूल के इंग्लिश बल्लेबाज ने इन अटकलों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि हम 0-5 से सीरीज हारकर बहुत ही दुखी हैं और मैं निजी तौर पर अधिक रन नहीं बना पाने को लेकर भी निराश हूं। इतनी मजबूत टीम के खिलाफ यह हमारा बहुत मुश्किल दौरा था, लेकिन मेरा संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। एशेज सीरीज में इंग्लैंड की एकतरफा हार के बाद जो खिलाड़ी आलोचना का शिकार हुए उनमें पीटरसन मुख्य रूप से शामिल हैं। 

पीटरसन ने पांच टेस्टों की सीरीज में 29.40 के औसत से 294 रन बनाए थे। बल्लेबाज ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि मेरा टीम से दूर जाने का इरादा नहीं है बल्कि मैं 2015 में एशेज सीरीज में टीम के लिए फिर से यह ट्राफी कब्जाने की हर संभव कोशिश करूंगा। उल्लेखनीय है कि स्पिनर ग्रीम स्वान ने तीसरे टेस्ट के बाद ही संन्यास की घोषणा कर दी थी जबकि जोनाथन ट्राट मानसिक दबाव के कारण पहले मैच के बाद सीरीज छोड़कर स्वदेश लौट गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें