DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैमसंग ने किया यूएचडी टीवी, टैबलेट का अनावरण

सैमसंग ने किया यूएचडी टीवी, टैबलेट का अनावरण

कोरिया की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने मंगलवार को यहां अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स प्रदर्शनी (सीईएस) 2014 में अपने बहुचर्चित उत्पाद, हाई डेफिनीशन (यूएचडी) टीवी और टैबलेट समेत कई उत्पाद पेश किए।

कंपनी ने 105 इंच के स्क्रीन वाले यूएचडी टीवी का अनावरण किया, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह विश्व का सबसे बड़ा कव्र्ड यूएचडी टीवी है। यू 9000 सीरीज में 65 इंच और 55 इंच के कव्र्ड टीवी हैं।

इसके अलावा 12.2 इंच के गैलेक्सी नोटप्रो और टैबप्रो टैबलेट मौजूदा मोबाइल उपभोक्ताओं को ऐसा समाधान पेश कर रहा है जिसका रेजोल्यूशन 4 मेगापिक्सेल का होगा। गैलेक्सी नोटप्रो और टैबप्रो की सीरीज गैलेक्सी टैबप्रो 10.1 इंच और 8.4 इंच से पूरी होती है।

नए साल में सैंमसंग ने अपना पहला शेफ संग्रह पेश किया है, जिसके तहत रसोई के काम आने वाले मंहगे उत्पादों की सीरीज पेश की गई है। इसमें रेफ्रिजरेटर, चूल्हे, अवन, माइक्रोवेव और ऐसे डिशवाशर पेश किए गए हैं जो बर्तन के हर कोने की सफाई करता है।

सैमसंग ने एक नई वॉशिंग मशीन और वॉशर ड्रायर पेश किया, जिसकी धुलाई क्षमता करीब 25 किलोग्राम होगी। कंपनी ने इन उत्पादों की कीमत और वैश्विक स्तर पर पेश किए जाने की तारीख की जानकारी नहीं दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सैमसंग ने किया यूएचडी टीवी, टैबलेट का अनावरण