DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वॉर्नर बोले, बैकफुट पर है दक्षिण अफ्रीका

वॉर्नर बोले, बैकफुट पर है दक्षिण अफ्रीका

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया अगले महीने होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वैसे ही आक्रामक रणनीति अपनाएगा, जिससे इंग्लैंड की टीम हाल में परेशानी में आ गई थी।

वॉर्नर ने दावा किया है कि दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी बैकफुट पर हैं और उन्हें हाल में संन्यास लेने वाले जैक्स कालिस की तीन टेस्ट की सीरीज के दौरान कमी खलेगी।

उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन की तूफानी गेंदबाजी और छींटाकशी के मिश्रण ने इंग्लैंड के अनुभवी बल्लेबाजों को एशेज सीरीज में परेशान किया, जिसके कारण एलिस्टर कुक, इयान बेल और केविन पीटरसन जैसे स्टार बल्लेबाज 30 की औसत से भी रन नहीं बना पाए।

इस सलामी बल्लेबाज ने सिडनी ओपेरा हाउस में ऑस्ट्रेलिया की एशेज टीम के लिए आयोजित स्वागत समारोह के दौरान संवाददाताओं से कहा कि हमें पता है कि उनके कुछ खिलाड़ी संभवत: बैकफुट पर हैं। उन्होंने कहा कि हमें इस रणनीति पर काम करना होगा कि उनके खिलाड़ियों को कैसे आउट किया जाए। मुझे पता है कि हमारे गेंदबाज वहां जाने और उन्हें चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

वॉर्नर ने कहा कि छींटाकशी उनकी रणनीति में भूमिका निभाएगी, लेकिन टीम कोई हद पार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि शायद मैंने स्टंप माइक पर कुछ कड़ी चीजें कह दी थीं, जिसे वह सुना नहीं पाए, लेकिन मुझे कुछ याद नहीं है।

इस सलामी बल्लेबाज ने कहा कि मैदान पर आप हद पार नहीं करते। हम कुछ मौकों पर इस रेखा के करीब पहुंचे, लेकिन मुझे लगता है कि हम उनके दिमाग में छाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि विशेषकर जॉनसन और दूसरे छोर से अन्य तेज गेंदबाजों का दबाव उन पर हावी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वॉर्नर बोले, बैकफुट पर है दक्षिण अफ्रीका