DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान को रिकॉर्ड तोड़ने में नहीं है यकीन

सलमान को रिकॉर्ड तोड़ने में नहीं है यकीन

अपनी फिल्म जय हो के प्रदर्शन की तैयारी में लगे सुपर स्टार सलमान खान ने कहा है कि वह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने में विश्वास नहीं रखते हैं, लेकिन उनकी चाहत फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर जरूर रहती है।

माना जाता है कि फिल्म उद्योग में बॉक्स ऑफिस पर कमाई को लेकर काफी दीवानगी है। सलमान भी चाहते हैं कि उनके फिल्म के निर्माता, वितरक और प्रदर्शकों को नुकसान नहीं उठाना पड़े। सलमान ने यहां पर एक साक्षात्कार में बताया कि वह नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्में फ्लॉप हो, क्योंकि इसका मतलब होगा कि मेरी सोच गलत दिशा में जा रही है और यह सबसे बुरी बात होगी।

उन्होंने कहा कि मुझे 200-300 (करोड़ रुपये के क्लब) में शामिल होने को लेकर परवाह नहीं है। मैं इस तरह सांख्यिकी का हिस्सा नहीं बनना चाहता। मैं यहां पर हूं, लेकिन मुझे रिकॉर्ड तोड़ने का तनाव नहीं है। मैं अच्छी फिल्म बनाना चाहता हूं। मेरी फिल्में सफल हैं और बढ़िया पैसा कमा रही हैं, मैं खुश हूं।

तर्कहीन मनोरंजक फिल्मों के बारे में सलमान ने कहा कि अब आप इसे जो भी कहें, लेकिन मैं इस तरह की फिल्म इसलिए करना चाहता हूं, क्योंकि इस तरह की सिनेमा हमने देखी है। जब मैं, बच्चा था तब सिनेमा घरों में जाकर, कुर्सियों पर खड़ा होकर हीरो के लिए सीटी बजाता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सलमान को रिकॉर्ड तोड़ने में नहीं है यकीन