DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूजीलैंड टी-20 टीम से बाहर हुये मिल्स और केन

न्यूजीलैंड टी-20 टीम से बाहर हुये मिल्स और केन

वर्ष 2015 विश्वकप को ध्यान में रखकर खेल रही न्यूजीलैंड की टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी ट्वंटी-20 सीरीज के लिये अपने दो अहम खिलाड़ियों काइल मिल्स और केन विलियम्सन को टीम से बाहर कर दिया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के समाप्त होने के बाद ऑकलैंड और वेलिंगटन में खेली जाने वाली ट्वंटी-2- सीरीज के लिये 14 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज काइल मिल्स और शीर्ष क्रम के बल्लेबाज विलियम्सन को बाहर कर किया गया है।

राष्ट्रीय चयनकर्ता मैनेजर व्रूस एगर ने बताया कि हम इस ग्रुप को आगे भी टीम में बनाये रखना चाहते हैं। हमारी टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास अच्छे खिलाड़ियों की बड़ी संख्या है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड ने 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है, जबकि कोरी एंडरसन के रूप में उसके पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम है, जिसने तीसरे वनडे में सबसे तेज वनडे शतक बनाने का रिकॉर्ड भी कायम किया है। इसके अलावा ओपनिंग में उसके पास जेसी राइडर, मार्टिन गुप्तिल और मध्यक्रम में कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम और एंडरसन जैसे खिलाड़ी हैं।

टीमः
ब्रैंडन मैक्कुलम (कप्तान), कोरी एंडरसन, मार्टिन गुप्तिल, मिशेल मैक्लेनघन, नाथन मैक्कुलम, एडम मिल्ने, कोलिन मुनरो, जेम्स नीशान, ल्यूक रोंची, जेसी राइडर, टिम साउथी और रॉस टेलर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:न्यूजीलैंड टी-20 टीम से बाहर हुये मिल्स और केन