DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या

बिहार में बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के बाद हत्या कर फेंकी गयी आठ वर्षीय बच्ची का शव बरामद होने से उग्र ग्रामीणों ने भागलपुर-हंसडीहा मार्ग को मंगलवार सुबह जाम कर दिया। 

पुलिस अधीक्षक पुष्कर आनंद ने बताया कि भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना के गोनूधाम तठिया गांव की आठ वर्षीय बच्ची इसी थाना के चकसतिया गांव स्थित अपने ननिहाल आयी थी। उन्होंने बताया कि पांच जनवरी की देर शाम बच्ची रजौन बाजार से चकसतिया गांव जा रही थी तभी कुछ लोगों ने उसका अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर शव को थाना के पीछे एक गड्ढे में फेंक दिया था। 

आनंद ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने कल बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया था जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाना में बच्ची के मामा के बयान के आधार पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।  

इस बीच घटना के विरोध में उग्र ग्रामीणों ने आज सुबह से मोदीहाट के निकट सड़क पर शव के साथ प्रदर्शन कर भागलपुर-हंसडीहा मार्ग को करीब पांच घंटे तक जाम कर दिया। बाद में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के समझाने के बाद जाम को समाप्त करा दिया गया है। उग्र ग्रामीण, मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या