DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को पीटकर मार डाला

मलिहाबाद। हिन्दुस्तान संवाद। मलिहाबाद के बदौरा गांव में प्रेमिका के घरवालों ने निजी ड्राइवर संदीप कश्यप की लाठी-डण्डों से पीटकर हत्या कर दी। परिवारीजनों ने बताया कि रात में संदीप प्रेमिका से मिलने गया था। तभी प्रेमिका के परिवारीजनों ने उसे देख और बंधक बनाकर लाठी-डण्डों से पीटकर अधमरा कर दिया।

गम्भीर हालत में संदीप को पुलिस ट्रॉमा सेंटर ले गई। वहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने संदीप के भाई विपिन कश्यप की तहरीर पर प्रेमिका के परिवार के छह लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया है।

मलहिाबाद में गढ़ी संजर खां गांव निवासी किसान परमानंद कश्यप के पांच बेटों में संदीप (30) बड़ा था। वह निजी वाहन चालक था। परिवारीजनों ने बताया कि संदीप का बदौरा गांव निवासी प्यारेलाल कश्यप के परिवार की एक युवती से प्रेम प्रसंग था। प्यारेलाल व उसके बेटे ऐतराज करते थे। रविवार रात करीब 10 बजे संदीप दीवार फांदकर प्रेमिका के घर में कूदा तो प्रेमिका के परिवार के जितेन्द्र ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया। संदीप ने भागने की कोशशि भी की।

पर प्रेमिका के परिवारीजनों ने उसे पकड़ लिया और कमरे में बंद कर दिया। प्यारेलाल, उसके पुत्र जितेन्द्र, रंजीत, भाई राजाराम, भतीजे सोनू और पट्ट ने मिलकर लाठी-डण्डों से संदीप को पीटकर अधमरा कर दिया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुटी और उन्होंने मामला जानने की कोशशि की। पर आरोपियों ने उन्हें घरेलू मामला बताकर खदेड़ दिया। किसी ने पुलिस कण्ट्रोल रूम को सूचना दे दी। मौके पर एसएसआई श्याम सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग निकले।

पुलिस खून से लथपथ संदीप को सीएचसी ले गई। वहां हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान कुछ ही देर में संदीप ने दम तोड़ दिया। बाद में सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शहर छोड़कर भागने की फिराक में थे। पर हरदोई रोड पर नजरनगर तिराहा के पास से सोमवार तड़के सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। संदीप को नापसंद करते थे प्रेमिका के घरवाले ग्रामीणों ने बताया कि संदीप की आम शोहरत ठीक नहीं थी।

वह आशिक मिजाज था। उसके कई युवतियों से संबंध रहे थे। 17 जनवरी, 2012 को संदीप नेजाभारी गांव में भी एक प्रेमिका से मिलने उसके घर में चुपके से पहुंच गया था। वहां प्रेमिका के घरवालों ने विरोध किया तो संदीप ने मारपीट की थी। इस मामले में संदीप के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

 इसके बाद संदीप ने बदौरा गांव में एक अन्य युवती से प्रेम संबंध बना लिए थे। एसएसआई श्याम सिंह यादव ने बताया कि बदौरा गांव निवासी हत्यारोपियों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है जबकि संदीप व उसके घरवाले अपेक्षाकृत सम्पन्न हैं।

संदीप की छवि ठीक न होने के कारण बिरादरी एक होने के बावजूद प्रेमिका के संबंधों पर ऐतराज कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को पीटकर मार डाला