DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनचले का कॉलर पकड़ कर छात्रा ने जड़े तमाचे

कार्यालय संवाददाता, अलीगढ़। एक छात्रा ने तबीयत से मनचले को सलीके का पाठ पढ़ाया है। मनचले की हरकत के आगे वह कमजोर नहीं पड़ी। उल्टा मनचले पर हावी हो गई। कॉलर पकड़कर मनचले को चार-पांच तमाचे तक जड़े। छात्रा के आगे मनचला भीगी बिल्ली सा हो गया। छात्रा के पांव पकड़ कर छोड़ देने की विनती करने लगा। छात्रा और स्थानीय लोगों ने हिदायत देकर आरोपी को छोड़ दिया।

देहली गेट के घुड़ियाबाग में रहने वाले रोडवेजकर्मी की बिटिया शहर के एक शिक्षण संस्थान से 12वीं की पढ़ाई कर रही है। स्कूल से आने के बाद दोपहर तीन बजे वह अंग्रेजी की अतिरिक्त क्लास के लिए घर के समीप स्थित कोचिंग सेंटर जाती है। रोजाना की तरह वह सोमवार को भी कोचिंग के लिए जा रही थी। छात्रा जैसे ही घर से निकली उसके पीछे दो बाइक सवार मनचले लग गए। मनचलों ने छात्रा पर कमेंट पास किया। छात्रा फोन पर किसी से बात कर रही थी।

मनचलों के कमेंट को छात्रा ने अनसुना कर दिया। छात्रा की चुप्पी को उसकी लाचारगी समझ कर मनचले उसपर हावी होने लगे। बात खत्म होने पर छात्रा पीछे पलटी। छात्रा का आरोप है कि बाइक चल रहे मनचले ने उसका फोन छीन लिया। इसके बाद गुस्साई छात्रा ने मनचले का हाथ खीच कर उसे बाइक से गिरा दिया। स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मनचले व उसके साथी के पास भागने का कोई रास्ता नहीं था। छात्रा ने मनचले के गाल पर चार-पांच तमाचे जड़े।

मनचला छात्रा के पैर पर गिर गया। उससे माफी मांगने लगा। काफी विनती करने पर छात्रा और स्थानीय लोगों ने आरोपी को हिदायत देकर छोड़ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनचले का कॉलर पकड़ कर छात्रा ने जड़े तमाचे