DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉक्टर ने जारी की कोतवाल और विधायक की सीडी

वरिष्ठ संवाददाता अलीगढ़। मिथराज अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ.राजेंद्र वाष्र्णेय ने सोमवार को फिर प्रेसवार्ता कर सपा विधायक राकेश सिंह पर पुलिस को अपने इशारों पर नचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ विधायक ने मुकदमा दर्ज कराने का दबाव पुलिस पर बनाया।

वह अक्सर पुलिस पर मुकदमा दर्ज कराने और खत्म कराने का दबाव बनाते हैं। साक्ष्य बतौर डॉक्टर ने छर्रा कोतवाल के साथ विधायक की बातचीत की एक सीडी भी जारी की। उन्होंने कहा कि सपा की छवि खराब करने का यह प्रकरण मुख्यमंत्री और सपा मुखिया के संज्ञान में आ चुका है।

प्रेसवार्ता के दौरान सुनाई गई सीडी में किथत रूप से छर्रा विधायक वहीं के कोतवाल को एक मामले में दूसरे पक्ष का मुकदमा दर्ज करने पर धमका रहे हैं।

सीडी में सुनाई दिए प्रकरण से पता चला कि कुछ दिन बीते विधायक ने अपने पक्ष का मुकदमा दर्ज करा दिया और दूसरे पक्ष का मुकदमा दर्ज न करने के आदेश कोतवाल को दिए थे। लेकिन दूसरे पक्ष के समर्थन में सपा जिलाध्यक्ष डॉ.रक्षपाल आ गए तो पुलिस ने इस फजीते से बचने को उनके कहने पर दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज कर लिया। इस पर विधायक का पारा चढ़ गया और उन्होंने कोतवाल को फोन पर जमकर भरा बुला सुनाया।

कोतवाल इस सीडी में विधायक के सामने गिड़गिड़ा रहा है। कोतवाल अपने किए पर माफी मांग रहा है और आगे से ऐसा न करने का भरोसा दिला रहा है। इस सीडी में कोतवाल ने पुलिस के आला अधिकारी के बारे में सपाईयों की राय भी व्यक्त की जो बहुत खराब थी। इस सीडी में जिलाध्यक्ष डॉ.रक्षपाल के बारे में भी विधायक ने काफी भला बुरा कह रहे हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। मुझे दी जान से मारने की धमकी, सुरक्षा चाहिएडॉ.राजेंद्र वाष्र्णेय ने प्रेसवार्ता कर कहा कि उन्हें बीते दिनों में कई धमकियां मिली हैं।

थाना क्वार्सी के इंस्पेक्टर, सीओ, आला पुलिस अधिकारी और सपा व रालोद विधायक उन्हें मरवा सकते हैं। उन्होंने सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

सीडी को लेकर उठे सवालः डॉक्टर के हाथ यह बातचीत केसे लगी, इसका खुलासा डॉक्टर ने नहीं किया। हालांकि वह यह भी साबित नहीं कर सके कि सीडी में आवाज विधायक और कोतवाल की ही है। सीडी जारी करने के पीछे वह अपना मकसद नहीं बता पाए और उनकी विधायक से लड़ाई में इस सीडी को जारी करने की जरूरत भी नहीं समझा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डॉक्टर ने जारी की कोतवाल और विधायक की सीडी