DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट में सुरक्षा गार्ड और डॉक्टर गिरफ्तार

मुरादाबाद। हिन्दुस्तान संवाद। हाईवे पर चारा कारोबारी से हुई साढ़े पांच लाख की लूट का कटघर थाना पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक डाक्टर और सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरोह के सरगना समेत फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से तीन मोटर साइकिल और पचास हजार रुपए बरामद किए हैं।

28 दसिंबर को रामपुर के घेरगौस खां निवासी अब्दुल हमीद से काशीपुर तिराहे के पास बाइक सवार लुटेरों ने साढ़े पांच लाख रुपए लूट लिए थे। पुलिस ने सोमवार को इस घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक निजी डा. प्रदीप निवासी कल्याणपुर की मढैया थाना कटघर और दूसरा आरोपी सुरेश यादव को गिरफ्तार कियाहै। सुरेश यादव बिलारी थानाक्षेत्र के समाथल गांव का रहने वाला है। गिरोह का सरगना मुकेश यादव है। वह महानगर में सिक्योरिटी एजेंसी चल रहा था।

अपनी एजेंसी के कर्मचारियों के साथ उसने गिरोह बना लिया था। उसका एक साथी रवि यादव है। वह भी फरार है। एसपी सिटी महेंद्र यादव ने बताया कि लुटेरों ने घटना को अंजाम देने के बाद टोल प्लाजा के पास स्थित एक फैक्ट्री में रकम का बंटबारा किया था। इस गैंग का सरगना और उसका एक अन्य साथी फरार है। उन्होंने बताया कि सुरेश यादव ने लूट की रकम से ही एक बाइक खरीद ली थी। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट में सुरक्षा गार्ड और डॉक्टर गिरफ्तार