DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

15 की बसपा महारैली के लिए चार ट्रेनें बुक

गोरखपुर। कार्यालय संवाददाता। 15 जनवरी को लखनऊ में बसपा सुप्रीमों मायावती के जन्मदिन के अवसर पर गोरखपुर मण्डल के कार्यकर्ता चार ट्रेनों और अन्य साधनों से लखनऊ जाएंगे। पार्टी ने रैली को सफल बनाने के लिए चार ट्रेनें बुक करा ली हैं। गोरखपुर मण्डल से एक लाख कार्यकर्ताओं को लखनऊ ले जाने का लक्ष्य है। ट्रेन के अलावा जिला अध्यक्ष और कोआर्डिनेटर बसों के इंतजाम में भी लग गए हैं। लोक सभा व विधानसभा प्रत्याशियों को अपने-अपने क्षेत्रों में बस और अन्य संसाधन मुहैया कराने को कहा गया है।

पार्टी के लालजी भारती का कहना है कि सभी कार्यकर्ता पूरी सक्रियता के साथ वाहनों को जुटाने में लगे हैं। फिलहाल तो चार ट्रेनों को बुक कर दिया गया है जिससे देवरिया, कुशीनगर और महराजगंज के कार्यकर्ता महारैली में भाग लेने पहुंचेंगे। अधिक से अधिक भीड़ जुट सके इसके लिए सक्रिय कार्यकर्ता घर-घर जाकर कार्यकर्ताओं को इस संबंध में जागरूक कर रहे हैं। लालजी भारती का कहना है कि पार्टी का लक्ष्य है कि 15 जनवरी को होने वाली महारैली में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं और आमजन को ले जाएं।

दो दिन के अंदर पूरी हो जाएगी तैयारीपार्टी के लालजी भारती का कहना है कि महारैली को लेकर तैयारी अंतिम चरण में है। दो दिन के अंदर पूरी तैयारी कर ली जाएगी। यह भी निर्धारित कर लिया जाएगा कि कितनी बसें और अन्य वाहन लखनऊ जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:15 की बसपा महारैली के लिए चार ट्रेनें बुक