DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मारपीट के बाद शूटिंग अधूरी छोड़ लौटे कलाकार

घाटशिला। निज संवाददाता। कोलकाता से बांग्ला फिल्म की शूटिंग करने आये कलाकारों के साथ दाहीगोड़ा में हुई मारपीट की घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का बिषय बनी हुई है। कलाकार इस घटना से इतने आहत हुए कि शूटिंग बीच में ही छोड़कर कोलकाता वापस लौट गये। इससे पुलिसिया सुरक्षा पर भी अब सवाल उठने लगे हैं।

जानकारी के अनुसार कोलकता से बांग्ला फिल्म रात जागा तारा की शूटिंग करने फिल्मी कलाकारों का एक दल पिछले तीन दिनों से घाटशिला में ठहरा हुआ था। इस दौरान बुरुडीह, घारागिरी, सुरदा माइंस, सुरदा क्रासिंग, जादूगोड़ा के आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग करने के बाद रविवार को पांच पांडव में शूटिंग करने जा रहे थे।

इसी दौरान कलाकारों के वाहन से दाहीगोड़ा में एक बच्चों को टक्कर लग गई। बच्चों को कलाकारों ने ही उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन स्थानीय लोगों ने कुछ कलाकारों की जमकर घुनाई कर दी।

इतना ही नहीं वाहन के कांच भी तोड़ दिये। मामला पुलिस के भी पास पहुंचा। पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। इस घटना से कलाकार इतने आहत हुए कि शूटिंग बीच में ही छोड़कर वापस चले गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मारपीट के बाद शूटिंग अधूरी छोड़ लौटे कलाकार