DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमौसी नरसंहार मामले में सुप्रीम कोर्ट जाएगी सरकार

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। खगड़िया के अमौसी नरसंहार मामले में हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि हाईकोर्ट के फैसले का अध्ययन किया जा रहा है। कोर्ट ने पिछले हफ्ते आरोपियों को बरी कर दिया था। जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि कोलकाता के शांभवी दुष्कर्म कांड मामले में बिहार से आईजी स्तर के अफसर को कोलकाता भेजा जाना पश्चिम बंगाल सरकार के काम में हस्तक्षेप नहीं, बल्कि हमारी संवेदना है।

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल सरकार के एक मंत्री ने इसे हस्तक्षेप बताते हुए सार्वजनिक रूप से आपत्ति जतायी थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने मुनासबि समझा कि बिहार के रहने वाले पीड़ित परिवार को अपनी तरफ से कुछ सहायता की जाए। वैसे भी प्रवासी बिहारियों के लिए राज्य सरकार के पास इस बाबत एक योजना भी है। पूर्व में राजस्थान में भी बिहार की बच्ची के साथ इस तरह की घटना हुई थी। उस मामले में भी मुख्यमंत्री राहत कोष से मदद की गयी थी।

इलाज व भोजन के पैसे भी दिए गए थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा संभव है कि पश्चिम बंगाल के मंत्री हमारे एप्रोच को सही परिपेक्ष्य में नहीं समझ पाए हों। इस बात का पूरा ख्याल रखा गया कि पश्चिम बंगाल सरकार की भावना आहत नहीं हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमौसी नरसंहार मामले में सुप्रीम कोर्ट जाएगी सरकार