DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवरुणा अपहरण मामलः सीबीआई को दोबारा भेजा गया अनुरोध पत्र

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। नवरुणा अपहरण मामले की जांच के लिए राज्य सरकार ने दोबारा सीबीआई को अनुरोध पत्र भेजा है। सोमवार को गृह विभाग ने सीबीआई को इससे संबंधित पत्र भेजा। मुजफ्फरपुर के चर्चित नवरुणा अपहरण मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए मुख्यमंत्री की पहल पर पिछले वर्ष अनुरोध पत्र भेजा गया था, लेकिन सीबीआई ने विभिन्न कारणों से जांच से इनकार कर दिया था।

गृह विभाग के प्रधान सचवि आमिर सुबहानी ने कहा कि दोबारा अनुरोध-पत्र भेजा गया है। राज्य सरकार चाहती है कि मामले की जांच सीबीआई करे। एक वर्ष पहले नवरुणा रात के वक्त रहस्यमय परिस्थितियों में मुजफ्फरपुर स्थित घर से गायब हो गई थी। उसके माता-पिता का आरोप है कि साजशि के तहत बेटी का अपहरण किया गया है। उन्होंने एक पुलिस अधिकारी पर भी इसमें शामिल होने का आरोप लगाया है। फिलहाल सीआईडी मामले की जांच कर रही है। तहकीकात के दौरान नवरुणा के घर के समीप नाले से एक कंकाल मिला।

कंकाल की कद काठी नवरुणा से मिलती थी। सीआईडी ने नवरुणा के परिजनों के रक्त के नमूने डीएनए जांच के लिए मांगे। ताकि नरकंकाल के डीएनए से उसका मिलान किया जा सके। पर नवरुणा के परिजनों ने नमूना देने से इनकार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नवरुणा अपहरण मामलः सीबीआई को दोबारा भेजा गया अनुरोध पत्र