DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुष्कर्म के प्रयास में वकील गिरफ्तार

सासाराम। एक संवाददाता। मॉडल थाना के कचहरी के समीप से सोमवार को दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने एक वकील को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार वकील हंसराज की भाभी (अधिवक्ता) ने दुष्कर्म के प्रयास करने की एफआईआर 20 नवम्बर 2013 को तिलौथू थाने में दर्ज करायी थी।

गिरफ्तार वकील तिलौथू थाना क्षेत्र के चंदनपुरा गांव का निवासी है। बताया गया है कि महिला वकील ने मुकदमे में कहा है कि सासाराम सिविल कोर्ट से लौटने के क्रम में माला बिगहा के पास उनके देवर ने वाहन से जबरन उतार लिया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

तिलौथू थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि महिला अधिवक्ता ने दुष्कर्म का प्रयास करने की एफआईआर दर्ज करायी थी। उसके बाद से पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी। गुप्त सूचना के आधार पर मॉडल थानाध्यक्ष जुबैर आलम के सहयोग से अधविक्ता हंसराज को गिरफ्तार कर लिया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तारी वारंट निर्गत होने के बाद उक्त वकील को गिरफ्तार किया गया है। उधर, गिरफ्तार अधविक्ता हंसराज ने बताया कि वे पटना सिविल कोर्ट में अधिवक्ता हैं। उन्होंने बताया कि भूमि विवाद का मामला काफी दिनों से चल रहा है। उनकी भाभी द्वारा गलत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुष्कर्म के प्रयास में वकील गिरफ्तार