DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सात लाख की चोरी, सदर थानेदार पर कार्रवाई की अनुशंसा

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता। चोरों ने भगवानपुर इलाके में लगातार दूसरे दिन दो जगहों पर हाथ मारकर पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। रविवार की रात बुलेट एजेंसी के संचालक पंकज गौतम के भगवानपुर आवास और फरदो स्थित शराब की दुकान का ताला तोड़कर करीब सात लाख की संपत्ति और शराब चुरा ली।

डीएसपी ने सदर इलाके में लगातार चोरी की हो रही घटना को लेकर थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की है। इधर, चोरों ने ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मी चौक स्थित शराब दुकान में हाथ मारा। दुकानदार बबलू कुमार ने बताया कि शराब व नकद समेत 18000 की चोरी हुई है। बुलेट एजेंसी के संचालक पंकज गौतम ने बताया कि वे पिछले कई दिन से दिल्ली में हैं। परिवार के बाकी लोग पैतृक गांव मनीकपुर में हैं। भगवानपुर आवास में दो छात्र रहते हैं।

संयोग से वे दोनों छात्र भी दो दिन से नहीं थे। रात आधा दर्जन ताले तोड़कर करीब पांच लाख की संपत्ति चुरा ली गई। तीन गोदरेज आलमारी को चोरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह आवास पर स्टाफ के पहुंचने के बाद चोरी की जानकारी मिली। चोरी की दूसरी घटना सदर थाने के फरदो रोड स्थित शराब दुकान में हुई। शटर तोड़कर चोरों ने 5800 नकद और व करीब दो लाख रुपये की महंगी शराब चुरा ली। दुकानदार मनोज ने बताया कि शटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

महंगी शराब की बोतल चोरी की गयी। गौरतलब है कि रेवा रोड में आभूषण कारोबारी के यहां चोरों ने गार्ड को बंधक बनाकर लूट-पाट की। पिछले चार-पांच दिन से अक्सर चोरी हो रही है। टाउन डीएसपी उपेन्द्र प्रसाद ने सोमवार की शाम एसएसपी को रिपोर्ट भेज कर प्रभारी थानेदार सुरेश मिश्रा पर कार्रवाई की अनुशंसा की। इलाके में चोरी की घटना बढ़ने पर डीएसपी ने नाराजगी जतायी है। शुरू की गयी पैदल गश्ती ताबड़तोड़ चोरियों के बाद सोमवार की शाम गश्ती दल में व्यापक फेर-बदल की गई।

गोबरसही-डुमरी रोड में मोटरसाइकिल गश्ती निकाली गयी। जबकि रेवा रोड में अनुराधा मार्केट तक अलग पुलिस टीम को रात्रि गश्ती की जिम्मेदारी दी गयी। ब्रह्मपुरा-बीबीगंज रोड में तीसरी जबकि चौथी टीम को फकीरा चौक इलाके में रात्रि गश्ती का जिम्मा दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सात लाख की चोरी, सदर थानेदार पर कार्रवाई की अनुशंसा