DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रात में एसपी निकलेंगे सड़क पर

नवगछिया (नि.सं.)। मासिक अपराध गोष्ठी में सोमवार को एसपी ने कहा कि पुलिस मुख्यालय से मिले आदेश के आलोक में सभी थानाध्यक्षों का परफोरमेंस देखा जायेगा और जिसका परफोरमेंस ठीक नहीं पाया जायेगा उस पर कार्रवाई की जायेगी। लोकसभा चुनाव शांति पूर्वक हो बैठक में इस पर भी चर्चा हुई।

चार लोगों पर सीसीए लगाने के लिए प्रस्ताव भेजा गया। एक सप्ताह के भीतर और अपराधियों पर सीसीए के लिए लिखे जाने की बात कही गयी। चुनाव में शांति व्यवस्था के लिए कुछ अपराधियों को जिलाबदर किया जायेगा। गलत तरीके से संपत्ति अर्जीत करने वाले अपराधियों की संपत्ति जब्त करने के लिए उनके नामों को भेजा जायेगा। अपराधियों के आर्थिक स्त्रोत बंद करने की तैयारी पुलिस कर रही है। बैठक में एसडीपीओ रमाशंकर राय सहित सभी थानाध्यक्षों ने भाग लिया।

वर्ष 2013 में हुई हत्या, लूट समेत सभी घटनाओं की समीक्षा की गयी तथा घटना के बाद किन-किन कांडों में अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है उस पर भी चर्चा हुई। एसपी ने कहा कि कांडों में संलिप्त अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार करें वरना परिणाम भुगतने के लिये तैयार रहे। क्राइम मीटिंग में रात्रि गश्ती, वाहन चेकिंग में तेजी लाने के निर्देश थानाध्यक्षों को दिये गये तथा कहा कि रात में वे खुद चेकिंग करेंगे और थाना क्षेत्रों में गश्ती नहीं होने पर कार्रवाई की जायेगी।

क्राइम मीटिंग में लंबित मामलों के निष्पादन का थानावार समीक्षा भी की गयी। केस निष्पादन में खरीक थाना, झंडापुर थाना, महिला थाना, एससी एसटी थाना, ढोलबज्जा, कदवा थाना अव्वल रहे। केस निष्पादन में मॉडल थाना नवगछिया, बहिपुर थाना, गोपालपुर थाना, रंगरा थाना कमजोर दिखे। कई मामले इन थानों में लंबित पाये गये।

एसपी ने चेतावनी देते हुए लंबित मामले के शीध्र निष्पादन का निर्देश दिया। क्राईम मीटिंग में इंस्पेक्टर दिनेश कुमार, अमरेन्द्र शर्मा, थानाध्यक्ष एबी सहाय, राकेश कुमार, केपी सिंह, प्रमोद पोद्दार, जेपी सिंह, गौतम बुद्ध, सुदीन राम, स्वयं प्रभा, बाल चन्द्र राय, मनोज कुमार ने भाग लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रात में एसपी निकलेंगे सड़क पर