DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुष्कर्म की शिकार साध्वी बहनों की कोर्ट में गवाही

भागलपुर, वरीय संवाददाता। शिवनारायणपुर के रामपुर स्थित महर्षि मेंहीं आश्रम में दुष्कर्म की शिकार हुईं दो साध्वी बहनों की गवाही सोमवार को तदर्थ कोर्ट के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश एसएन सिंह के समक्ष हुई। कोर्ट में इस घटना से संबंधित दो अलग-अलग मामलों की सुनवाई चल रही है। एक बहन की गवाही दोनों मामलों में पूरी हो गई।

सूचक की गवाही एक मामले में हुई है। अपर लोक अभियोजक काशीनाथ मिश्रा ने बताया कि दोनों साध्वी बहनों ने घटना के संबंध में विस्तार से कोर्ट को जानकारी दी। आरोपितों द्वारा क्या किया गया, इसके बारे में पीड़िता ने बताया। एक को छोड़ अन्य की पहचान भी दोनों ने की है। मिश्रा ने बताया कि शिवनारायणपुर पुलिस से जब्ती सूची और मेडिकल रिपोर्ट की मांग पूर्व से की जा रही है। अभियोजन कोषांग और डीएम कार्यालय के माध्यम से मेमो भेजे गए हैं।

जब्ती सूची नहीं आने से केस की सुनवाई में विलंब हो सकता है। दो अलग-अलग मामलों में पांच आरोपितों के विरुद्ध सुनवाई चल रही है। मालूम हो कि साध्वी बहनों के साथ 26 अगस्त, 2012 को सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का आरोप है। आरोप है कि दोनों बहनें खाना बनाकर कमरे में गईं तो आरोपितों ने कमरे में घुसकर मारपीट की, खींचकर खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। साध्वी बहनों में एक के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई।

उसमें आठ को नामजद और तीन को अप्राथमिकी आरोपित बनाया गया। इससे पहले भी दोनों बहनों का कोर्ट में बयान दर्ज हुआ था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुष्कर्म की शिकार साध्वी बहनों की कोर्ट में गवाही