DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मानक के विपरीत सड़क निर्माण पर चक्काजाम

मुगलसराय। निज संवाददाता। जनसमस्याओं को लेकर सड़क पर उतरना कोई नई बात नहीं है, लेकिन अब जनांदोलन में अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ‘आप’ का असर भी दिखने लगा है। सिकटियां परशुरामपुर वार्ड में मानक के विपरीत सड़क निर्माण के विरोध में सोमवार को वार्डवासियों ने हाथों में झाडू लेकर प्रदर्शन किया।

लगभग एक घंटे तक चले चक्काजाम के बाद विभागीय अधिकारियों ने पहुंचकर शांत कराया। साथ ही निर्माण कार्य का जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। नगर के वार्ड नंबर 14 परशुरामपुर सिकटियां में सड़क निर्माण के लिए पालिका प्रशासन ने 14 लाख रुपये का बजट पारित किया है। लेकिन ठेकेदार मानक के विपरीत निर्माण कराया रहा है। कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी कोई पहल न होने से क्षुब्ध वार्डवासियों ने सोमवार को हाथों में झाडू लेकर सिकटियां रामनगर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।

आक्रोशित जन मौके पर पालिका के अधिकारियों को बुलाने की जिद में अड़ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि रात के अंधेरे में तारकोल की कमी और मानक के विपरित कार्य कराया जा रहा है। मात्र दस दिन में ही गिट्टियां उखड़ने लगी है। चेताया कि वर्षो बाद बन रहे सड़क में मानक की अनदेखी व भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लगभग एक घंटे के चक्केजाम के बाद मौके पर पहुंचे नपा अधिशासी अधिकारी रमेशचंद्र सिंह, अवर अभियंता दिनेश सिंह व सभासद महेंद्र प्रताप ने समझा बुझाकर चक्काजाम समाप्त कराया।

ईओ रमेशचंद्र सिंह ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए अवर अभियंता को जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। चक्का जाम करने वालों में डा. मनोज त्रिपाठी, प्रवीण यादव, रंजन निगम, ईश्वर यादव, राजकुमार, विक्रम, गांधी, भोनू, विशाल, बृजेश, चिगन, जंगलाल, वशि्राम सिंह पटेल, मनोज यादव, मुरलीधर यादव, रामेश्वर यादव, सीताराम, बनारसी आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मानक के विपरीत सड़क निर्माण पर चक्काजाम