DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी के मशिन 272+ को सफल बनायेगा शिया समुदाय

जौनपुर। निज संवाददाता। भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानन्द व मौलाना महमुदुल हसन खां के संयुक्त प्रयास से सोमवार को नाजीरिया स्कूल में बैठक हुई। इसमें दोनों सम्प्रदायों के धर्मगुरुओं ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के मशिन 272+ को सफल बनाने का एलान किया।

कार्यक्रम में स्वामी चिन्मयानन्द ने कहा कि राष्ट्र विकास के लिए आवश्यक है कि सभी समुदाय व जातियों के लोग भाजपा के मुख्य विचारधारा से जुड़ें। भाजपा प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने गुजरात में सभी धर्मो व जातियों का विकास करते जिस तरह से गुजरात का विकास किया उसी तरह से देश का विकास सुनिश्चित करेंगे। आज गुजरात के सभी समुदाय के लोग भाजपा की मुख्यधारा से जुड़ चुके हैं। यहां भी मौलाना महमुदुल हसन खां साहब के सहयोग से शिया समुदाय के सभी भाई-बहनें भाजपा के मुख्य विचारधारा से जुड़ेंगे।

शिया धर्मगुरु मौलाना महमुदुल हसन खां ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को अमली जामा पहनाने के लिए शिया समुदाय के सभी लोगों ने नशि्चय कर लिया है। सभी मिल कर मिशन 272+ के लिए जौनपुर व मछलीशहर लोकसभा सीट पर भाजपा को जीत दिलाने में सहयोग करेंगे। नरेन्द्र मोदी के इस मशिन को सफल बनाया जाएगा।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरशि्चन्द्र सिंह, दीपचन्द्र राम, अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष सैयद सलमान अब्बास, मौलाना आबिर साहब, मौलाना जौहर कैन, मौलाना इस्लामी साहब, फैजल अब्बास, सैयद नजफ अली, मैफुजुल हसन खां, बसीउल हसन बनामी, सैयद मो.अजहर आजमी, सैयद शहंशाह हुसैन, अकबर हसन रिजवी, कल्बे हसन, रियाजुल हसन, सबहिुल हसन, मुफ्ती तबत्सुम इब्राहिम, इजरार हुसैन एडवोकेट, इमरान खान, तैसिन साहिद, सगीर समेत अन्य मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी के मशिन 272+ को सफल बनायेगा शिया समुदाय