DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेतन नहीं मिलने पर भड़के शिक्षक

मंझनपुर। निज संवाददाता। गैर जनपद तबादले पर आए शिक्षकों का वेतन नहीं मिला है। इस बात से नाराज उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के लोगों ने मंझनपुर में बैठक की। बैठक में पदाधिकारियों ने शिक्षकों का वेतन नहीं मिलने पर विरोध जताया। विभाग को चेताते हुए कहा कि जल्द से जल्द शिक्षकों का वेतन दिया जाए। अन्यथा शिक्षक आंदोलन का रास्ता अख्तिायार करेंगे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए संघ के जिलाध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अंतर्जनपदीय स्थानांतरण से आए जनपद के 257 शिक्षकों में सिर्फ 12 लोगों को वेतन दिया गया है।

यह अन्याय शिक्षक संघ के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। शिक्षा विभाग को सभी शिक्षकों को वेतन देना चाहिए था। आरोप है कि अंतर्जनपदीय स्थानांतरण से आए शिक्षकों से सुविधा शुल्क की मांग की जा रही है। जिन शिक्षकों ने सुविधा शुल्क दिया है। उन लोगों का वेतन दे दिया गया है।

समस्या के समाधान के लिए नवंबर महीने में शिक्षकों का प्रतिनिधि मण्डल शिक्षा विभाग से मिल चुका है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है। बैठक में विनोद कुमार सिंह, जवाहर लाल, श्याम लाल सिंह, राजीव सिंह, ध्यान सिंह, महेंद्र सिंह, रमेश सिंह, अशोक कुमार द्विवेदी, रामबाबू दिवाकर, रामबाबू सिंह, जुबैर अहमद, विनय सिंह, रावेंद्र मिश्रा, जवाहर, महफूज अहमद, रवींद्र सिंह व वासिफ सहित तमाम शिक्षक मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेतन नहीं मिलने पर भड़के शिक्षक