DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहाना में कर्ज से तंग किसान ने की आत्महत्या

मुजफ्फरनगर, हमारे संवाददाता। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव रोहाना खुर्द में सोमवार की देर रात एक किसान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। किसान पर बैंक का कर्ज बताया गया है। जिसकी वसूली के लिए दबाव डाला जा रहा था। किसान के पिरजनों ने देर रात तक भी पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी। गांव रोहाना निवासी सुभाष त्यागी का 32 वर्षीय बेटा संजय त्यागी खेतीबाड़ी करके अपने परिवार का पालन कर रहा था।

बताया गया है कि उसने कई साल पूर्व बैंक से ढाई लाख रुपये अपनी जमीन पर कर्ज लिया था। ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि कर्ज वसूलने के लिए किसान पर दबाव बनाया जा रहा था। जिंसके चलते वह बेहद डिप्रेशन में आ गया। सोमवार को भी कुछ लोग उसके घर पर बैंक के कर्ज वसूलने के लिए पहुंचे थे, लेकिन किसान नहीं मिला। उसकी पत्नी ने बताया तो वह डिप्रेशन में आ गया। सोमवार की देर रात करीब साढ़े सात बजे वह अपने घर के कमरे में गया और उसने खुद को गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर उसकी पत्नी कमरे में गई तो देखा कि उसका शव खून से लथपथ पड़ा है। उसके बाद पत्नी भी बेहोश हो गई। मोहल्ले के लोग उसके घर पहुंचे और उसके अन्य रिश्तेदारों को सूचना दी। इस मामले में देर रात तक भी नगर कोतवाली पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई थी।

इंस्पेक्टर सत्यपाल सिंह ने बताया कि उनके पास आत्महत्या की कोई सूचना नहीं है। उधर ग्रामीणों ने आशंका जताई कि चीनी मिल से गन्ने का भुगतान शुरू नहीं होने के कारण मृतक ने हाथ तंग होने के चलते आत्महत्या की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोहाना में कर्ज से तंग किसान ने की आत्महत्या