DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अश्लील हरकत करने पर युवक को पीटा

मेरठ। हमारे संवाददाता। एक घर के बाहर युवक को अश्लील हरकत करने और गाली देने पर लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई कर डाली। आरोपी का एक साथी मौके से भाग निकला। मामला दो सम्प्रदाय से जुड़ा होने की वजह से माहौल गरमा गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभालते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। घटना लालकुर्ती क्षेत्र हंडिया मोहल्ला की है। रविवार रात दूसरे संप्रदाय के दो युवक एक व्यक्ति के घर की खिड़की के बाहर खड़े होकर टॉयलेट कर रहे थे, जिसका व्यक्ति ने विरोध किया तो आरोपी गाली-गलौज करने लगे।

युवकों की हरकत पर आसपास के लोग जमा हो गए, जिस पर दोनों आरोपी भागने लगे, लेकिन लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। युवक की पिटाई के बाद दोनों संप्रदाय के लोग मौके पर जमा हो गए।

कुछ लोगों ने मारपीट का विरोध किया तो दूसरी ओर के लोगों ने भी हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और छेड़छाड़ के आरोपी को थाने ले आई। हंडिया मोहल्ले के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि कई महीनों से यह युवक घर के बाहर आकर महिलाओं पर फब्तियां कसने के साथ अश्लील हरकत करते थे।

सोमवार को दोनों सम्प्रदाय के लोग थाना लालकुर्ती पहुंच गए। थाना पुलिस ने बाद में युवक पक्ष के लोगों द्वारा माफी मांगने के बाद दोनों के बीच समझौता करा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अश्लील हरकत करने पर युवक को पीटा