DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्यारोपियों को नहीं पकड़ सकी बड़ौत पुलिस

बड़ौत। नगर की सराय रोड पर गत माह हुई गुड़ व्यापारी विनय जैन की हत्या में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। इस बात को लेकर व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। 10 दिसंबर को गुड व्यापारी विनय जैन की हत्या कर 6 लाख लूटे लिए। इस घटना के विरोध में दो दिन तक नगर में हंगामा प्रदर्शन होता रहा। 11 दसिंबर को व्यापारियों ने बाजार बंद कर नगर की नेहरू मूर्ति पर धरना दिया था।

व्यापारियों ने साफ कह दिया था कि जब हत्यारे पकड़े नहीं जाएंगे। उनका धरना समाप्त नहीं होगा। व्यापारियों के धरने को रालोद,कांग्रेस,बसपा,भाजपा के नेताओं ने भी समर्थन दिया था। व्यापारियों का उग्र रूप देकर एएसपी सुनील कुमार ने 18 दिसंबर तक घटना के खुलासे का आश्वासन दिया।

इसके बाद भी पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर सकी। इस बात को लेकर व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश पनपता जा रहा है। व्यापारियों का कहना है कि पुलिस द्वारा दिए आश्वासन को भी काफी समय हो चुका है, लेकिन हत्यारोपियों का कोई सुराग अभी तक पुलिस नहीं लगा पाई।

व्यापारियों ने कहा कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल जल्द ही आईजी से मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हत्यारोपियों को नहीं पकड़ सकी बड़ौत पुलिस