DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार सवार युवती का शव जलाकर भाग गए

आगरा, प्रमुख संवाददाता। इंडस्ट्रीयल एरिया (सिकंदरा) में सोमवार रात लाइफ लाइन स्कूल के पीछे युवती का जलता हुआ शव मिलने से खलबली मच गई। कार सवार शव को ठिकाने लगाने आए थे। वे आग लगाकर भाग गए। कंट्रोल रूम पर मिली सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस देर रात तक युवती की पहचान के प्रयास में जुटी रही।

उसकी पहचान के बाद ही सभी रहस्यों से पर्दा उठ सकेगा। रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना आई कि शास्त्रीपुरम के इंडस्ट्रीयल एरिया में नगला तूहीराम के पास कार सवार एक युवती का शव फेंककर भागे हैं। काफी देर तक पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने पर क्षेत्रीय लोग फैक्ट्री एरिया चौकी पर पहुंच गए। वहां मिले सिपाहियों को घटना की जानकारी दी। वे मौके पर आए। युवती का शव झाडिम्यों में सुलग रहा था। यह देख सिपाहियों ने अधिकारियों को बताया।

सीओ हरीपर्वत समीर सौरभ तत्काल मौके पर आ गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि नगला तूहीराम का एक बालक आग जलाने के लिए लकड़ी बीनने आया था। एक जगह उसने आग जलती हुई देखी। पास पहुंचा तो पैर नजर आए। वह घबरा गया। यह जानकारी घरवालों को दी। उन्होंने शोर मचाया। जिस जगह शव को जलाया गया है वहां से नगला तूहीराम की आबादी ज्यादा दूर नहीं है। रात को अंधेरे और कोहरा होने का हत्यारों ने फायदा उठाया।

सीओ हरीपर्वत समीर सौरभ ने बताया कि युवती की उम्र 22 वर्ष के आसपास रही होगी। वह काले रंग का टॉप और कैपरी पहने हुई थी। कपड़े भी जल गए हैं। चेहरा पहचानने में आ रहा है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। हत्या कहीं और हुई है। शव को कार सवार लेकर यह भी किसी न किसी ने जरूर देखा होगा। इसलिए कंट्रोल रूम पर यह सूचना दी गई थी। पुलिस प्रत्यक्षदर्शी को तलाश रही है, ताकि हत्यारोपियों के बारे में कोई सुराग मिल सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार सवार युवती का शव जलाकर भाग गए