DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रैली में भीड़ जुटानों को सपाइयों ने किया संपर्क

औरैया। हिन्दुस्तान संवाद। झांसी में 11 जनवरी को होने वाली समाजवादी पार्टी की रैली को लेकर पदाधिकारियों ने भीड़ जुटाने की कवायद शुरू कर दी है। पदाधिकारियों ने क्षेत्र के गांवों में जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क कर उनसे रैली में पहुंचने की अपील की है। झांसी में 11 जनवरी को होने वाली रैली में जिलाध्यक्ष शविनाथ सिंह यादव ने सभी पार्टी पदाधिकारियों और फ्रंटल संगठनों के अध्यक्षों से अधिक से अधिक लोगों को लेकर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

रैली में लोगों को पहुंचाने के लिए सपा के कई पदाधिकारियों ने गांवों में जाकर संपर्क साधा और 11 जनवरी को रैली में चलने की अपील की। जिससे सपा मुखिया की लोक सभा चुनावों को लेकर की जा रही रैली में ऐतिहासिक भीड़ जुटाई जा सके। जिला उपाध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता, वंश गोपाल कुशवाह, सपा प्रवक्ता अनवर सिंह यादव, पूर्व जिला सचवि विजय सिंह राजपूत ने क्षेत्र के लोगों से संपर्क कर रैली मे ंचलने की अपील की। जिला मीडिया प्रभारी अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया कि रैली में जिले से अधिक से अधिक संख्या में ले जाने का प्रयास किया जा रहा है।

श्री भदौरिया ने आनेपुर, जैतपुर, खरका, बसन्तपुर, सुंदरीपुर, लुहियापुर,सुरान, राहतपुर गांव में पदाधिकारियों के साथ पहुंचकर कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों से संपर्क कर प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं और जनकल्याण कारी योजनाओं की जानकारी दी। और झांसी में 11 जनवरी को होने वाली रैली में चलने की अपील की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रैली में भीड़ जुटानों को सपाइयों ने किया संपर्क