DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी से इनकार करने पर की थी युवती की हत्या

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। जीबी रोड पर हुई एक सेक्स वर्कर की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 27 वर्षीय तन्नू चावला और 30 वर्षीय योगेश के रूप में की गई है। जीबी रोड से युवती के साथ नहीं चलने पर नाराज होकर तन्नू ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार ने बताया कि दो जनवरी को अजमेरी गेट निवासी सरफराज ने युवती की हत्या के बारे में जानकारी दी थी।

उसने बताया कि वह कोठा संख्या 57 की देखरेख करता है। सुबह जब वह पहुंचा तो वहां से एक युवती लापता थी। पूछताछ में पता चला कि रात के समय वह एक ग्राहक के साथ कमरे में गई थी, लेकिन उसके बाद दिखी नहीं। वह जब कमरे में पुहंचा तो वहां खून से लथपथ हालत में युवती का शव पड़ा था। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर थानाध्यक्ष प्रमोद जोशी ने छानबीन शुरू की। पुलिस को कोठे से पूछताछ में पता चला कि युवती रात को जिस युवक के साथ गई थी वह अकसर उसके पास आता था।

वह उससे फोन पर भी बातचीत करती थी। टेक्निकल सर्विलांस से पुलिस को पता चला कि वह युवक महरौली निवासी तन्नू और योगेश हैं। पुलिस ने दोनों को एक गुप्त सूचना पर बीते रविवार महरौली मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। तन्नू ने पुलिस को बताया कि वह महरौली के एक प्रतिष्ठित परिवार से है। उसके पिता का देहांत 24 वर्ष पहले हो चुका है। तन्नू बीते कई साल से जीबी रोड के कोठे पर जाता था। वहां वर्ष 2010 में उसकी मुलाकात एक बंगाली युवती से हुई।

उसने युवती से विवाह कर लिया। उनकी एक संतान भी है। शादी के बाद भी वह जीबी रोड जाता रहा। वहां कुछ समय बाद उसकी मुलाकात आंध्रप्रदेश की रहने वाली एक युवती से हुई। वह अकसर उससे मिलने-जुलने लगा। इस दौरान वह उससे भी प्यार करने लगा। युवती को दिए थे लाखों रुपयेतन्नू चाहता था कि युवती देह व्यापार छोड़कर उसके साथ चलकर रहे। लेकिन युवती ने बताया कि उसके सिर पर काफी कर्ज है। तन्नू ने अपना घर और दुकान बेचकर मोटी रकम युवती को दी।

इसके अलावा अलग-अलग फाइनेंसर से ब्याज पर रुपये लाकर युवती को दिए। वह जब कभी युवती को अपने साथ ले जाना चाहता तो वह टाल देती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी से इनकार करने पर की थी युवती की हत्या