DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने मांगी दो दिन की मोहलत तब खुलीं दुकानें

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता। सेक्टर गामा दो में रेस्टोरेंट संचालक मां-बेटे के साथ मारपीट के विरोध में दूसरे दिन भी व्यापारियों ने आधे दिन दुकानें बंद रखीं। व्यापारियों के समर्थन में सोमवार को सेक्टरों की आरडब्लयूए, सामाजिक संगठन और आप के कार्यकर्ता शामिल हुए। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्राधिकरण गोल चक्कर पर प्रदर्शन किया।

पुलिस के आश्वासन पर दोपहर बाद धरना समाप्त हुआ और दुकानें खोली गईं। सेक्टर गामा दो में शनिवार की रात को कार सवार पांच बदमाशों ने रेस्टोरेंट संचालक मां-बेटे के साथ मारपीट की थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के विरोध में व्यापारियों ने हड़ताल शुरू कर दी। सोमवार को भी व्यापारियों ने दुकान नहीं खोली। व्यापारी प्राधिकरण गोल चक्कर पर धरना देकर बैठ गए।

शहर में आसामाजिक तत्वों के खिलाफ व्यापारियों के समर्थन में सेक्टरों की आरडब्लयूए के पदाधिकारी, आप के कार्यकर्ता और सामाजिक संगठनों के लोग शामिल हुए। सभी ने व्यापारियों को समर्थन किया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

सूचना पाकर कासना इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार यादव मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से दो दिन का समय मांगा। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि दो दिन में आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हुई तो फिर से आंदोलन किया जाएगा। इंस्पेक्टर के आश्वासन पर व्यापारियों से हड़ताल समाप्त की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने मांगी दो दिन की मोहलत तब खुलीं दुकानें