DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उदय किरण के निधन पर तेलुगू फिल्म जगत में शोक

उदय किरण के निधन पर तेलुगू फिल्म जगत में शोक

तेलुगू फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियों ने अभिनेता उदय किरण की सोमवार को रहस्यमय तरीके से हुई असामयिक मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

आशंका है कि फिल्म नुवू नेनू के लिए फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले उदय किरण ने कथित तौर पर कल रात यहां अपने आवास पर आत्महत्या की है।

फिल्म निर्देशक तेजा, जिनकी तेलुगू फिल्म चित्रम से उदय किरण को करियर की शुरूआत मिली थी ने कहा, यह बहुत दुखद घटना है। मैं उसे तब से जानता हूं, जब उसकी मूंछें भी नही थी। वह उदार और मदुल स्वभाव के व्यक्ति थे। उन्होंने कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं।

तेजा ने कहा कि यदि उन्हें :उदय किरण: अवसाद था तो यह स्वाभाविक हो सकता है। कोई भी अभिनेता दुखी व खिन्न हो सकता है, यदि उसे फिल्म न मिले।

चित्रम में संगीत देने वाले सुप्रसिद्ध तेलुगू संगीतकार आर पी पटनायक ने स्वर्गीय अभिनेता को स्मरण करते हुए कहा, यह मेरे लिए दिल दहलाने वाली खबर है। यह सुनकर मैं अवाक हो गया हूं। उसमें प्रबल इच्छाशक्ति थी।

रल्लापिल्ली और विजय चंदर सहित कई अन्य तेलगू फिल्म अभिनेताओं ने भी उदय किरण के निधन पर शोक जाहिर किया है। तेलुगू देशम पार्टी विधायक एन राजकुमारी ने भी उसके निधन पर दुख व्यक्त किया।

33 वर्षीय उदय किरण ने अपने 13 साल के फिल्मी करियर में लगभग 20 फिल्मों में अभिनय किया। अपनी पहली फिल्म चित्रम की शानदार सफलता के बाद उन्होंने लगातार एक के बाद एक दो हिट फिल्में नुवू नेनू और मानासांता नुवी दी। उसकी कुछ अन्य प्रसिद्ध फिल्में गुंडे झालुमंधी और श्रीराम हैं।

उदय किरण ने वयोवृद्ध फिल्म निर्देशक क़े बालचंदर द्वारा निर्देशित पोई सहित कुछेक तमिल फिल्मों में भी अभिनय किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उदय किरण के निधन पर तेलुगू फिल्म जगत में शोक