DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक प्रबंधक को गोली मारने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद जनपद के साहिबाबाद थाना पुलिस ने रविवार रात लूट की वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे एक अंतर्राज्यीय शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। इसके दो साथी हालांकि मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार लुटेरे ने पिछले दिनों लूट का विरोध करने पर एक बैंक मैनेजर को गोली मारकर घायल कर दिया था। वह लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका है।

थाना प्रभारी उपेंद्र यादव ने बताया कि रविवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लुटेरे आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए लाजपत नगर में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक लुटेरे को दबोच लिया जबकि इसके दो साथी फरार हो गए।

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम शौकीन व अपने फरार साथियों के नाम रहीम व राजू बताए। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के पास से एक तमंचा व महिलाओं से लूटे गए सोने के कुंडल बरामद हुए हैं।

पकड़े गए शौकीन ने अपने साथियों के साथ गत 26 दिसंबर को थाना क्षेत्र के लाजपतनगर में लूट का विरोध करने पर बैंक मैनेजर प्रदीप कुमार को गोली मार दी थी और फरार हो गए थे। थाना प्रभारी के मुताबिक पकड़ा गया शौकीन टॉपटेन बदमाश है और अपने गिरोह के साथ मिलकर इसने गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा सहित कई जिलों में लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है।

पकड़ा गया शौकीन दिल्ली से भी वांछित था। थाना प्रभारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस को भी शौकीन के पकड़े जाने की सूचना दे दी गई है और इसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैंक प्रबंधक को गोली मारने वाला गिरफ्तार