DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा में नकदी व मोबाइल लूटने वाले 2 गिरफ्तार

गौतम बुद्धनगर (नोएडा) के थाना सेक्टर-39 अंतर्गत सेक्टर-38ए के पास चार बदमाशों ने चाकू के बल पर एक व्यक्ति से उसका मोबाइल फोन व नकदी लूट ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दो बदमाश मौके से फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूटा गया मोबाइल फोन का सिमकार्ड व नकदी बरामद हुई है।

नगर पुलिस अधीक्षक योगेश सिंह ने बताया कि रविवार रात पप्पू नामक व्यक्ति सेक्टर-125 से नौकरी करके घर लौट रहा था। सेक्टर-38ए के पास हथियारबंद चार बदमाशों ने उसे रोककर मारपीट शुरू कर दी, इसके बाद चाकू के बल पर 1400 रुपये नकद व सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन लूट लिया। पीडित ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने लुटेरों की तलाश में छापेमारी शुरू की। पुलिस ने इस मामले में दीपक व सन्नी कुमार नामक दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया और इनके पास से लूटा गया सिमकार्ड व नकदी बरामद की है। इनके दो साथी मुन्ना व निखिल मौके से फरार हो गए।

गिरफ्तार दोनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने नोएडा में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोएडा में नकदी व मोबाइल लूटने वाले 2 गिरफ्तार