DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टोल पर मारपीट-तोड़फोड़ करने वाला सपा नेता गिरफ्तार

पड़ोसी जिले कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाराजोड़ टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ करने वाले सपा नेता को सोमवार को एक देसी माउजर पिस्तौल और एक रिवाल्वर जिसका लाइंसेंस खत्म हो गया था के साथ हाईवे पर गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके अन्य 12 साथियों की तलाश की जा रही है।

कानपुर देहात के एस पी कृपाशंकर सिंह ने बताया कि टोल प्लाजा पर तोड़ फोड़ और मारपीट करने वाले नामजद अभियुक्त सुरेश चन्द्र यादव उर्फ फौजी को आज हाईवे पर एक ढाबे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया तथा उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है जिसका टोल मांगने पर उसने मारपीट की गयी है। उसके अन्य 12 अज्ञात साथियों की तलाश सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही है।

गौरतलब है कि कानुपर देहात के समाजवादी पार्टी के नेता सुरेश चन्द्र यादव उर्फ फौजी अपने समर्थकों के साथ चार जनवरी को अकबरपुर के बाराजोड़ टोल प्लाजा से गुजर रहे थे। तभी टोल कर्मियों ने उनसे टोल के पैसे मांगे जिससे सपा नेता सुरेश यादव और उनके समर्थक भड़क गये और उन्होंने टोल प्लाजा कर्मियों को गाली दी और मारपीट की। यह सारी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गयी।

इस सिलसिले में कल एसपी सिंह ने बताया था कि टोल कर्मी आज सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर आये थे उसी आधार पर सुरेश चन्द्र यादव फौजी और उनके 12 अज्ञात समर्थको के खिलाफ अकबरपुर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टोल पर मारपीट-तोड़फोड़ करने वाला सपा नेता गिरफ्तार