DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली के विमानों से लखनऊ हवाईअड्डे पर फैली अव्यवस्था

घने कोहरे की वजह से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तरफ आने वाली 20 उड़ानों का मार्ग रविवार रात लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह हवाईअड्डे की तरफ कर दिया गया। यह जानकारी हवाईअड्डे के अधिकारियों ने सोमवार को दी।

लखनऊ हवाईअड्डे पर एक समय में 24 विमानों के खड़े रहने की क्षमता है और दिल्ली की तरफ जाने वाली 20 विमानों के अचानक यहां उतरने से हवाईअड्डा विमानों से भर गया है।

निजी विमानन कंपनी ने अपने ग्राउंड कर्मचारियों को स्थिति से निपटने और यात्रियों की हलचल से निपटने के लिए फौरन भेजा है। हवाईअड्डे के अधिकारी ने बताया कि 5,000 से अधिक यात्री यहां फंसे हुए हैं।

दिल्ली के साथ-साथ लखनऊ में भी कोहरा छाया हुआ है और यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। एक अधिकारी ने बताया,''दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर दृश्यता बिल्कुल नहीं है और यहां भी स्थिति अलग नहीं है, मौसम साफ होने तक विमानों को इंतजार करना पड़ेगा।'' अधिकारी ने बताया कि लखनऊ हवाईअड्डे पर ये विमान रविवार रात से उतरने शुरू हुए हैं। लखनऊ से दिल्ली जाने वाली नियमित उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं और मौसम साफ रहने तक यह स्थिति बनी रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लखनऊ हवाईअड्डे पर फैली अव्यवस्था