DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिता ने बेटी को बनाया गर्भवती

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक अधेड़ व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग बेटी को गर्भवती बनाने एवं उसे पत्नी की तरह रखने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस के अनुसार थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में किराये का मकान लेकर रह रहे कानपुर के मूल निवासी 40 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।  

पीडिता की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।  घटना के खुलासे के बाद फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

रविवार की रात अपने मामा के साथ पुलिस थाने पहुंची पीडिता ने पुलिस को बताया कि पिछली गर्मियों में पिता ने डरा-धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। फिर जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। यहां तक कि उसका घर से निकलना भी बंद कर दिया। पीडित लड़की की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओंकार सिंह ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने इस खबर का खंडन किया जिसमें कहा गया था कि इस मामले को लेकर लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पंचायत हुई थी जिसमें पीडित लड़की को आरोपी पिता के साथ पत्नी के रुप में रहने के आदेश के साथ ही शहर छोड़ कर जाने को कहा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिता ने बेटी को बनाया गर्भवती