DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेलुगू अभिनेता उदय किरण ने की आत्महत्या

तेलुगू अभिनेता उदय किरण ने की आत्महत्या

फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले सबसे युवाओं में से एक तेलुगू फिल्म अभिनेता उदय किरण ने कथित तौर पर रविवार रात अपने आवास पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि श्रीनगर कॉलोनी स्थिति फ्लैट में 33 वर्षीय किरण के माता-पिता और उनकी पत्नी ने उनका शव लटका हुआ देखा। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम जोन) वी सत्यनारायण ने बताया कि उपलब्ध सूचना के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला लगता है और अभिनेता शायद अवसाद से ग्रस्त थे। उन्होंने बताया कि उस्मानिया अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम होगा और इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मौत के हालात के बारे में जांच के बाद ही जानकारी मिलेगी। किरण की पहली तीन फिल्मों चित्रम, नुवू नेनू और मानासांता नुवी से उन्हें हैट्रिक हीरो के रूप में जाना जाने लगा था।

इसके बाद उन्होंने नी स्नेहम और कालूसुकोवानी सहित कई रोमांटिक फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया। वर्ष 2001 में किरण को फिल्म नुवू नेनू के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभनेता का पुरस्कार मिला और कमल हसन के बाद वह फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता अवॉर्ड पाने वाले सबसे युवा विजेता बन गए।

साल 2006 में फिल्म पोई के साथ उन्होंने तमिल फिल्मों में दस्तक दी। इस फिल्म का निर्देशन के बालचंद्र ने किया था। उन्होंने श्रीराम, अवुन्नाना काडाना, नुवेकाडुंटे, जय श्रीराम आदि फिल्मों में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को मोहित किया।

उदय किरण ने 2000 में तेजा द्वारा निर्देशित तेलुगू फिल्म चित्रम से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा था। तेलुगू फिल्म जगत ने उनके निधन पर शोक जाहिर किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेलुगू अभिनेता उदय किरण ने की आत्महत्या