DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमला नहीं...राखी की कार पर लगी थी बच्चे की गेंद!

हमला नहीं...राखी की कार पर लगी थी बच्चे की गेंद!

मंगोलपुरी इलाके में रविवार शाम दिल्ली सरकार की महिला व बाल विकास मंत्री राखी बिड़ला की कार पर हमला नहीं हुआ था, बल्कि क्रिकेट खेल रहे बच्चों की गेंद शीशे पर लगी थी।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे और वही बॉल राखी बिड़ला की कार के शीशे पर जा लगी और वह क्षतिग्रस्त हो गई। उन पर कोई हमला नहीं हुआ है। वह झूठ बोल रही हैं। लोगों ने बताया कि इसे लेकर मंत्री से माफी भी मांगी गई, लेकिन उन्होंने थाने में एफआईआर दर्ज करा दी।

राखी ने मंगोलपुरी थाने में दर्ज शिकायत में कहा है कि वह शाम करीब छह बजे मंगोलपुरी के आर ब्लॉक स्थित संतोषी माता मंदिर परिसर में आयोजित स्वागत समारोह में भाग लेने गई थीं। समारोह के समापन के बाद वह अपने समर्थकों के साथ कार में सवार हुई। कार उनके किसी समर्थक की थी। कार के आसपास उनके समर्थक भी खड़े थे। तभी अचानक एक भारी वस्तु पीछे से कार पर आकर लगी। इससे कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। राखी जब तक कुछ समझ पाती, हमलावर मौके से फरार हो गए।

राखी ने पहले अपने स्तर से लोगों से पूछताछ कर हमलावरों के बारे में जानने की कोशिश की, लेकिन जब किसी ने कुछ नहीं बताया तो उन्होंने मंगोलपुरी थाने पहुंचकर लिखित रूप से घटना की जानकारी देते हुए शिकायत की।

राखी ने बताया कि वह मामले को ज्यादा तूल नहीं देना चाहती थीं। उन्होंने पहले अपनी पार्टी मुख्यालय को मामले की जानकारी दी। वहां से थाने में शिकायत करने की सलाह दी गई। इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हमला नहीं...राखी की कार पर लगी थी बच्चे की गेंद!