DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनसीपीई के पांच छात्रों ने झटके पदक

 नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

नोएडा कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन (एनसीपीई) के छात्रों ने उम्दा प्रदर्शन कर सीसीएस यूनविर्सिटी को पहला स्थान दिलाया। मेरठ में आयोजित ऑल इंडिया इंटर यूनविर्सिटी में कॉलेज के छात्रों ने तीन रजत सहित पांच पदक अपने नाम किए। बेहतर प्रदर्शन करने वाले पहलवानों को कॉलेज प्रबंधन ने सम्मानित करने की घोषणा की है।

प्रतियोगतिा में एनसीपीई के छात्र नरेश ने 66 किलोभार, संदीप ने 74 किलोभार और कृष्ण ने 60 किलोभार वर्ग में रजत पदक झटका। विवेक सहिाग ने 84 किलोभार व सुनील ने 96 किलोभार वर्ग में सीसीएस यूनविर्सिटी को कांस्य पदक दिलाया। सीसीएस यूनविर्सिटी ने कुल 54 अंक लेकर पहला स्थान हासिल किया। जबकि महर्षि दयानंद यूनविर्सिटी 41 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रहा। प्रतियोगतिा में एनसीपीई के सात पहलवान सीसीएस यूनविर्सिटी का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। इससे पहले महिलाओं की प्रतियोगतिा में इसी कॉलेज की छात्राओं के बदौलत यूनविर्सिटी की टीम दूसरे स्थान पर रही थी।

रजत पदक जीतने वाले नरेश ने बताया कि हम इससे भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। हालांकि यूनविर्सिटी सबसे अधिक अंक लेकर पहले स्थान पर ही, इसका हमें संतोष है। आने वाली प्रतियोगतिा में और भी बेहतर प्रदर्शन का प्रयास होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनसीपीई के पांच छात्रों ने झटके पदक