DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेकिंग से बचने के लिए पटरी पर चढ़ाया ट्रक

 नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

राजधानी के रानीबाग इलाके में शनिवार सुबह ट्रक पलटने से एक युवक एवं उसके कुत्ते की मौत हो गई। ट्रक पुलिस की चेकिंग से बचने की कोशशि में पटरी पर चढ़ गया और अनियंत्रित होकर पलट गया। आरोपी ट्रक चालक वीरेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। युवक की पहचान 28 वर्षीय अरुण कुमार के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह रानीबाग थाने में तैनात हवलदार रघुवीर सिंह हरियाणा मैत्री भवन के पास पिकेट लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे। करीब करीब साढ़े सात बजे मंगोलपुरी की ओर से एक ट्रक तेज रफ्तार में आ रहा था जिसे रघुवीर ने रुकने का इशारा किया। इस पर चालक ने भागने के लिए ट्रक की रफ्तार तेज कर दी। इस प्रयास में घुमावदार बेरीकेट को टक्कर मारने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और पटरी पर चढ़कर पलट गया।

हवलदार ने ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला। फिर ट्रक से गिरे लोहे के कबाड़ में दबेयुवक को देखा तो उसने अन्य पुलिसकर्मियों को बुला लिया। पुलिसकर्मियों ने कबाड़ हटाकर किसी तरह युवक को बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो गई थी। अरुण के साथ उसके पालतू कुत्ते की भी मौत हो चुकी थी। कबाड़ के नीचे दब जाने से अरुण पूरी तरह कुचल गया था और उसका पैर कट कर अलग हो गया था। अरुण एक निजी कंपनी में बतौर सेल्स मैन का काम करता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चेकिंग से बचने के लिए पटरी पर चढ़ाया ट्रक