DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने निकाली जन चेतना यात्रा

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ विधानसभा की समस्याआंे के अंबार को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जन चेतना यात्रा निकाली। यह यात्रा सेक्टर-22, 23 से होकर संजय कॉलोनी तक निकाली। इसका नेतृत्व भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और पलवल के प्रभारी मूलचंद शर्मा ने किया। यात्रा का आयोजन मुकेश गुप्ता और योगेश बंसल द्वारा किया गया। लोगों ने मौके पर कॉलोनी की कई समस्याआंे के बारे में बताया। इस यात्रा में भाजपा कार्यकताओं ने कांग्रेस विरोधी नारे लगाए। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश सचवि शविदत्त वशिष्ठ ने भाजपा की नीतियांे का बखान किया।

इस मौके पर वेद प्रकाश सिसोदिया, सतीश शर्मा, राव पूरण सिंह, बृजलाल शर्मा और अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक का हुआ आयोजनफरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी शक्ति केंद्र प्रमुख एवं शक्ति पालकों की मीटिंग का आयोजन सेक्टर 28 कार्यालय पर किया गया। बैठक की अध्यक्षता तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कृष्णपाल गुर्जर ने की। गुर्जर ने सभी शक्ति केंद्र प्रमुखों व शक्ति पालको को दिशा-निर्देश दिए कि वह सभी बूथों पर 20 कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाए। इस मौके पर तिगांव विधानसभा के प्रभारी कौशल बाठला, जिला महामंत्री ओमप्रकाश रक्षवाल, जिला सचवि मुकेश शर्मा, सराय मंडल अध्यक्ष मदन पुजारा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

रैली के लिए किया जनसंपर्क : भाजपा नेता मनधीर सिंह मान ने कहा है कि 12 जनवरी को जन जागृति रैली होगी। गांव के युवाओं द्वारा बनाई गई 250 लोगों की एक कमेटी लोकसभा क्षेत्र में घूमकर इस रैली को सफल बनाने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। रविवार को मान को इस टीम द्वारा गांव में रैली का निमंत्रण देने के लिए ही बुलाया गया था। रैली स्वामी विवेकानंद की 151 वीं जयंती के उपलक्ष्य में की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा ने निकाली जन चेतना यात्रा