DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंचायत चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी

श्यामपुर। हमारे संवाददाता

क्षेत्र पंचायत के वार्ड में व्यक्ति विशेष को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाते हुए क्षेत्र के लोगों ने पंचायत चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। श्यामपुर निवासी कोमल सिंह नेगी, पवन पांडेय, खदरी निवासी महावीर उपाध्याय और विनोद चौहान आज से श्यामपुर हाट बाजार मे धरने पर बैठेंगे। ग्राम सभा श्यामपुर व खदरी के ग्रामीणों ने एक व्यक्ति विशेष को लाभ पहुंचाने के लिए खदरी के दो वार्ड 14 व 15 को श्यामपुर मे शामिल करने का आरोप कांग्रेसियों पर लगाते हुए पंचायत चुनाव के बहिष्कार करने की चेतावनी के साथ आज से श्यामपुर हाट बाजार मे धरना देंगे।

क्षेत्र युवक समिति के अध्यक्ष कोमल सिंह नेगी ने बताया कि ग्राम सभा श्यामपुर व खदरी मे समान 15 वार्ड पहले से ही थे। जबकि श्यामपुर की जनसंख्या 7052 तथा खदरी की जनसंख्या 8404 है। वर्ष 2011 के पंचायत परिसीमन में व्यक्ति विशेष को लाभ पहुंचाने के लिए खदरी के दो वार्ड 14 व 15 को श्यामपुर में जोड़कर जनसंख्या का आंकड़ा 8143 तथा खदरी के उक्त वार्ड को हटाने से वहां की जनसंख्या का आकड़ा 7313 कर दिया गया है।

जो स्थानीय लोगों के हितों के साथ खिलवाड़ है। जिससे ग्रामीणों मे खासा आक्रोश व्याप्त है। आक्रोशित ग्रामीणों ने पंचायत चुनाव के बहिष्कार करते हुए आज से धरना देंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंचायत चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी